ट्रेडिंग अकाउंट खोलें
×
ट्रेडिंग अकाउंट खोलें

हमसे संपर्क करें

आप हमसे customercare@integratedindia.in पर संपर्क कर सकते हैं या नीचे दिए गए "संपर्क करें" फॉर्म भर सकते हैं, और हम जल्द से जल्द आपसे संपर्क करेंगे.

मुख्य कार्यालय

5A, 5th फ्लोर, केंसेस टावर्स, नं.1, रामकृष्ण स्ट्रीट, नॉर्थ उस्मान रोड, टी.नगर, चेन्नई - 600017

image/svg+xml

ट्रेडिंग और डीमैट सेवाओं के लिए एस्केलेशन मैट्रिक्स

संपर्क व्यक्ति: अनुषा .ए

संपर्क नं: 044-28140645

& ईमेल आईडी: eshare@integratedindia.in

एड्रेस: IV फ्लोर, केंसेस टावर्स, नं. 1, रामकृष्ण स्ट्रीट टी. नगर, चेन्नई -600017

कार्य समय: सोमवार - शुक्रवार सुबह 9:00 बजे से शाम 12:30 बजे तक. दोपहर 2:00 बजे से 6:00 बजे शाम तक. शनिवार सुबह 9:30 बजे से शाम 1:30 बजे तक.

संपर्क व्यक्ति: अनिता .के

संपर्क नं: 044-28140646

& ईमेल आईडी: customercare@integratedindia.in

एड्रेस: IV फ्लोर, केंसेस टावर्स, नं. 1, रामकृष्ण स्ट्रीट टी. नगर, चेन्नई -600017

कार्य समय: सोमवार - शुक्रवार सुबह 9:00 बजे से शाम 12:30 बजे तक. दोपहर 2:00 बजे से 6:00 बजे शाम तक. शनिवार सुबह 9:30 बजे से शाम 1:30 बजे तक.

संपर्क व्यक्ति: प्रभा वी

संपर्क नं: 044-281406457

& ईमेल आईडी: compliance@integratedindia.in

एड्रेस: IV फ्लोर, केंसेस टावर्स, नं. 1, रामकृष्ण स्ट्रीट टी. नगर, चेन्नई -600017

कार्य समय: सोमवार - शुक्रवार सुबह 9:00 बजे से शाम 12:30 बजे तक. दोपहर 2:00 बजे से 6:00 बजे शाम तक. शनिवार सुबह 9:30 बजे से शाम 1:30 बजे तक.

संपर्क व्यक्ति: श्रीराम वी

संपर्क नं: 044-28143045

& ईमेल आईडी: ceo@integratedindia.in

एड्रेस: IV फ्लोर, केंसेस टावर्स, नं. 1, रामकृष्ण स्ट्रीट टी. नगर, चेन्नई -600017

कार्य समय: सोमवार - शुक्रवार सुबह 9:00 बजे से शाम 12:30 बजे तक. दोपहर 2:00 बजे से 6:00 बजे शाम तक. शनिवार सुबह 9:30 बजे से शाम 1:30 बजे तक.

प्रतिक्रिया नहीं मिलने/आपकी संतुष्टि के अनुरूप शिकायत का समाधान न मिलने पर, आप https://www.epass.nsdl.com/complaints/websitecomplaints.aspx पर NSDL में या https://scores.gov.in/scores/Welcome.html पर SEBI में या NSE- https://investorhelpline.nseindia.com/NICEPLUS/ पर एक्सचेंज में शिकायत दर्ज कर सकते हैं. डिपॉज़िटरी/SEBI स्कोर्स/एक्सचेंज पोर्टल पर अपनी शिकायत दर्ज करते समय कृपया अपना सेवा टिकट/शिकायत रेफरेंस नंबर बताएं.

बीएसई- https://bsecrs.bseindia.com/ecomplaint/frminvestorhome.aspx

एमसीएस- https://www.mcxindia.com/investor-services

NSDL- https://www.epass.nsdl.com/complaints/websx

कृपया SEBI स्कोर्स/एक्सचेंज पोर्टल पर अपनी शिकायत दर्ज करते समय अपने सेवा टिकट/शिकायत का रेफरेंस नंबर बताएं. क्लाइंट मार्केट में हेरफेर/धोखाधड़ी की गतिविधियों के संबंध में report-mktmanipulation@nsdl.com पर अपनी शिकायतें दर्ज करा सकते हैं.